Wednesday 14 February 2018

व्यावसायिक - विदेशी मुद्रा व्यापार - मास्टर-क्लास की समीक्षा


ऑनलाइन ट्रेडिंग को ध्यान में रखते हुए किसी के लिए महत्वपूर्ण वर्ग क्योंकि मैं लगातार विश्व और वित्तीय समाचारों का पालन कर रहा हूं, मेरे भाई ने सुझाव दिया कि मैं शेयर बाजार का व्यापार करता हूं। अतीत में मैंने संक्षेप में एक वित्तीय सलाहकार के रूप में काम किया और विभिन्न वित्तीय लाइसेंस प्राप्त किए। मैंने शोध शुरू किया और एंटोन क्रेल और उनके व्यापार और पोर्टफोलियो प्रबंधन प्रोफेशनल ट्रेडिंग मास्टर क्लास के संस्थान में आए। जेपी मॉर्गन के एक पूर्व व्यापारी, एंटोन क्रेल, व्यापारिक दुनिया के शीर्ष पर पहुंच गए थे और ट्रेडर्स नामक एक ब्रिटिश रियलिटी शो में दिखाया गया था। उन्होंने अपने सभी अनुभव को इस वर्ग में लोगों और जो कि पहले से ही क्षेत्र में पहले से ही एक पेशेवर की तरह बाजार में व्यापार करने के लिए सिखाने के लिए डाल दिया। मुझे लगा कि इस कोर्स से मुझे व्यापार सीखना और वित्तीय बाजारों की अधिक समझ हासिल करने में मदद मिलेगी, जिसका मेरे लेखन में संदर्भ है और मुझे रेडियो पर बोलने के लिए आमंत्रित होने के बारे में पूछा गया है। प्रोफेशनल ट्रेडिंग मास्टर क्लास की 30 दिनों या आजीवन से ज्यादा की पेशकश की जाती है। मैं बहुत व्यस्त हूँ, लेखन, प्रचार और समाचार के साथ रख रहा हूं। मैंने अपने कार्यक्रम की वजह से भाग लेने के लिए 30 दिन का फैसला किया, मुझे कक्षा में समर्पित करने के लिए छह महीने नहीं होंगे। मैंने परीक्षण किया और अंतर का एक निशान बनाया क्योंकि उन 30 दिनों में मुझे समय की अनुशंसित मात्रा से गुजरने की आवश्यकता होती है। व्यावसायिक ट्रेडिंग मास्टर वर्ग में 28 वीडियो, पीडीएफ और स्प्रेड शीट शामिल हैं। मैंने वीडियो को एक बार देखा दूसरी बार जब मैंने मेरी बात सुनी, तब नोट्स टाइप कीं और एंटोन क्रेल ने स्लाइड पर प्रस्तुत जानकारी दर्ज की। वह स्प्रेड शीट की गणना प्रदान करता है और मैंने वीडियो का पालन किया और प्रत्येक एक के माध्यम से काम किया। जब तक आपके पास 30 दिनों के लिए समर्पित नहीं होता है, मैं जीवन भर ले लूंगा, लेकिन आजीवन पहुंच पाने के लिए इसके खर्च भी अधिक होता है। व्यावसायिक ट्रेडिंग मास्टर क्लास किसी भी व्यक्ति के लिए महत्वपूर्ण जानकारी देता है जो बाजार में व्यापार करना चाहता है। यह निवेश सलाहकारों के लिए आवश्यक होना चाहिए, क्योंकि यह आपके शोध के आधार को सिखाता है - शीर्ष नीचे से कैसे, जिसे आप एक फर्म द्वारा नहीं सिखाया जाता है यह कोर्स किसी भी व्यक्ति को अपने निवेश सलाहकार को पैसा दे सकता है या वित्तीय बाजारों के बारे में अधिक समझना चाहते हैं। एंटोन क्रेल बताता है कि ऑनलाइन व्यापारियों ने गलतियों की गलती की और वे पैसे क्यों खो गए अगर मैं कक्षा नहीं लेता तो मैं भी गलत तरीके से बाजार में जाता। प्रोफेशनल ट्रेडिंग मास्टर क्लास का नकारात्मक होना यह ढीले ढंग से संरचित है। आप एक साथ टुकड़े करने के लिए और सूचना का आयोजन करने के लिए छोड़ दिया जाता है। यह जानबूझकर भी हो सकता है जबकि पाठ्यक्रम किसी के लिए माना जाता है, कुछ सामग्री उन्नत है। एंटोन क्रेलीस इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रेडिंग एंड पोर्टफोलियो मैनेजमेंट प्रोफेशनल ट्रेडिंग मास्टर क्लास पेशेवर व्यापारियों की दुनिया से एक पुल प्रदान करता है जो कि निवेश सलाहकार और दिन के व्यापारी हैं। एंटोन क्रेल को पता था कि अंतर मौजूद है और उसका कोर्स अंतर को भरता है। वह आपको हेज फंड और निवेश बैंकों में पेशेवरों द्वारा उपयोग की जाने वाली विधियों के साथ व्यापार करने के लिए सिखाता है। परीक्षा केवल एक बार ली जा सकती है और एक बहु पसंद है। कुछ जवाब समान ध्वनि यह यू.एस. की वित्तीय परीक्षाओं की विशेषता है, लेकिन यू.एस. परीक्षणों के विपरीत, जो प्रतिभागियों के एक उच्च प्रतिशत को विफल करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, एंटोन क्रेलीज परीक्षा में आप यदि आप सामग्री सीखते हैं तो आप पास करेंगे कोर्स आपको पेशेवर व्यापारियों के दृष्टिकोण का उपयोग करते हुए व्यापार करने के दौरान लिंक की और स्प्रेडशीट्स के लिए दुनिया भर में कंपनियां और चार्ट और टेम्पलेट्स की एक निर्देशिका देता है। अंत में, यदि आप निवेश बैंकिंग या हेज फंड फ़ील्ड में कैरियर की तलाश कर रहे हैं, तो आपको अपने ग्रेड के साथ एक प्रमाण पत्र दिया गया है जिसे आप अपने फिर से शुरू में जोड़ सकते हैं आधिकारिक अंतर्दृष्टि और अंतरराष्ट्रीय समाचार, राजनीति, व्यवसाय, वित्त, विज्ञान, प्रौद्योगिकी और कनेक्शन के बारे में राय के लिए सदस्यता लें अर्थशास्त्री व्यावसायिक व्यापार मास्टरक्लास - एंटोन क्रेल सिद्धांत रूप में, यह एक बुरा सौदा है, केवल अंकित मूल्य से। एसएमबीपीपिटल किसी प्रकार का प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाता है जो कि 10 हफ़्ते की तरह (केवल) 5 के लिए लंबा है जो कि घर के रहने में शामिल है, ऐसा नहीं है कि Im इस सब पर सिफारिश कर रहा है लेकिन कुछ वीडियो के लिए 3k की तुलना में, कोई रास्ता नहीं। बस कुछ शोध करें और एक पेपर ट्रेडिंग वेबसाइट पर जाएं आपके पास एक टन का समय है, मैं भीड़ में कुछ भी नहीं चाहता। कठिन अध्ययन करें और आइवी में जाएं, आपका जीवन लंबे समय तक बहुत आसान होगा। Ive शिक्षा के लिए भुगतान किया और इसके कुछ भी नहीं मैं उम्मीद मैं दिन के कारोबार की जांच करता था और यह सब बकवास पहले से ही करते थे। यह इतना बेहतर है कि वह यह वास्तव में आपको पोर्टफोलियो प्रबंधन और दीर्घकालिक धन विकास को सिखाता है। यह विचार हेज फंड की रणनीति को दोहराने के बजाय, एक दिन की एकल परिसंपत्तियों का व्यापार करना है। यदि आप ऐसे सलाहकारों को देखते हैं जो पाठ्यक्रम को पढ़ते हैं, तो आपको एक विचार मिलेगा कि इन लोगों ने अपना भाग्य बना लिया है और खुद को साबित कर दिया है। एक उदाहरण के रूप में, जब आप google जेसन मैकडॉनल्ड ट्रेडर लिंक्डइन प्रोफ़ाइल पर क्लिक करें। चीजों की भव्य योजना में, एंटोन हेडहेंटर खेल रहा है वह संस्थान में सफल व्यापारियों को निधि के माध्यम से हेज फंड में स्थान देता है, जिसके साथ वह काम करता है। जहां असली पैसे उसके लिए है, इसलिए उसके हित में आप 8-24 महीने के समय के फ्रेम में लाभदायक हैं। मैं ब्याज की संघर्ष के बारे में बात करना शुरू नहीं करता, जो कि अधिकांश प्रशिक्षण कार्यक्रमों के साथ मौजूद है। इस झंडे का झुकाव मैंने किया। मैं इसे दिल की धड़कन में 7 वर्षों में 3 बैंकों में ध्वजांकित करूंगा बैंक उन लोगों को पैसे का भुगतान करते हैं जो व्यापारिक डेस्क पर पैसे कमाते हैं, वहां बहुत सारे भूरे रंग के क्षेत्र नहीं होते हैं। मुझे संदेह है कि किसी के पास बहुत अच्छा होगा और फिर इन वर्गों को पढ़ाने से बेहतर विकल्प नहीं हैं, इस सामग्री पर वोट देना चाहते हैं। कोई डब्ल्यूएसओ क्रेडिट नहीं है, आपको वोट करने के लिए नीचे दिए गए नीले बटनों में से किसी एक का उपयोग करके लॉगिन या साइन अप करना होगा। एक नए उपयोगकर्ता के रूप में, आपको 3 डब्लूएसओ क्रेडिट्स मुफ्त मिलते हैं, इसलिए आप किसी भी ऐसी सामग्री को इनाम या सज़ा दे सकते हैं जिसे आप तुरंत योग्य मानते हैं। दूसरी ओर डब्ल्यूएसओ इनवेस्टमेंट बैंकिंग रेज़्यूमेम टेम्पलेट, आपको सार्वजनिक बड़ी घोषणा के लिए जारी किया गया है: डब्लूएसओ पुनरारंभ टेम्पलेट वाइल्ड में आउट हो गया है। मॉड नोट (एंडी): यदि आप अनुभवी आईबी पेशेवरों या निजी इक्विटी रेज़्युमे टेम्पलेट के लिए हमारे फिर से शुरू की तलाश चाहते हैं, तो यहां क्लिक करें। के लिये। हाय डब्ल्यूएसओ भर्ती एफटी एसएमटीटी पर विचार, मैंने पहले ही एसएएमटी में निशाना साधा है और मैं इस गर्मी को आईबी (दोनों में अलग-अलग बीबीएस) में शामिल कर रहा हूं ताकि अंतिम निर्णय लेने से पहले मैं दोनों पक्षों से संपर्क कर सकूं। मेरा सवाल यह है कि। आपको अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने से क्या रोक रहा है तो मैं अनुमान लगाता हूँ कि यहां पर हममें से ज्यादातर ने व्यवसाय शुरू करने की संभावना के बारे में कुछ बिंदु पर सोचा है। हो सकता है कि आप में से कुछ हो, और दूसरों ने इस विचार को धोखा दिया है (मैं अभी भी दोनों के बीच में हूं।) सीईआर के लिए लेखांकन या वित्त मेजर ने सिर्फ तबादला किया (इस हफ्ते शुरू किया) उत्तरी सीए में गैर-लक्ष्यीकरण सीएसयू को कोई सीआर नहीं मिलता है एमएपीएम के अलावा अन्य कैम्पस में भर्ती। मेरे विश्वविद्यालय के कई छात्र एसेट में काम करते हैं। ह्यूस्टन ऊर्जा बैंकिंग जीएस बनाम सीएस बनाम बार्कलेज बना सिटी - जीएस फॉर पीई से बाहर निकलता है जो शीर्ष चार ह्यूस्टन बीबी आईबीएस (बार्कलेज, सीएस, सिटी, जीएस ) पीई के लिए सर्वश्रेष्ठ है एमबीए पोस्ट के बाद से या वे उसी के बारे में हैं, मैं जीएस के लिए स्विच करने के बारे में एक एमबीए स्तर की बैंकिंग इंटर्नेट सोच रहा हूं। आवासीय संपत्तियों के लिए औसत शुद्ध आय का शीर्षक इसमें सबसे अधिक है - मैं ह्यूस्टन बाजार पर जानकारी पसंद करता हूं, लेकिन यह एक राष्ट्रीय औसत भी होगा। पृष्ठभूमि: मैं एक व्यवसाय शुरू करने की कोशिश कर रहा हूं जो कॉम्प्लेक्स के लिए विज्ञापन करता है और कोशिश कर रहा हूं। ऑनलाइन आवेदन हाय, मैं सोच रहा था कि क्या गर्मियों के विश्लेषक पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन बीएनपी या सनट्रस्ट जैसे कुछ बैंकों के तौर पर है मैंने देखा था किसी ने मुझे बताया कि एक के माध्यम से जा रहा है नि: शुल्क व्यापार: ट्रम्प प्रशासनों के साथ अच्छा या खराब ट्रांस-प्रशांत साझेदारी व्यापार समझौते के हालिया अस्वीकार, मुझे लगता है कि यह मुक्त व्यापार वैश्विककरण के रिश्तेदार गुणों पर बहस को फिर से तैयार करने में मजेदार होगा। ऑनलाइन बनाम अंशकालिक एमबीए मेरे पास इंजीनियरिंग इंजीनियरिंग के लिए इंजीनियरिंग की डिग्री है I वर्तमान में निवेश बैंकिंग में आने के लिए एमबीए करने की तलाश में है। मुझे देख रहे कुछ स्कूलों में कार्नेगी मेलॉन (ऑनलाइन) हैं डब्लूएसओ से पहले इन लोगों के बारे में कार्लाइल रणनीतिक भागीदार कैसे ज्यादा नहीं सुनाते हैं, क्या किसी को पता है कि एनवाईसी और एलडीएन में वैश्विक स्तर पर 15 लोगों का क्या प्रतिनिधि है, एएम की सभ्य मात्रा। उनके NYC कार्यालय सीबीआरई - हामीदार विश्लेषक या मूल्यांकन एसोसिएट कैसे हैं I आशा करता था कि उद्योग में काम करने वाला कोई व्यक्ति इस के साथ मेरी मदद कर सकता है, सीबीआरई में अभी दो नौकरियां उपलब्ध हैं और मुझे उम्मीद थी कि कोई मुझे थोड़ा दे सकता है यूनिवर्सल बेसिक आय में एक उपन्यास दृष्टिकोण में अधिक अंतर्दृष्टि। मैं दूसरे दिन ईकॉनटॉक को सुन रहा था और ड्यूक विश्वविद्यालय से माइक मुंगेर यूनिवर्सल बेसिक आय के बारे में बात कर रहा था। मुझे विश्वास है कि यूबीआई बहुत पास में एक आवश्यकता बन जाएगी। एचएसडब्ल्यू के लिए कैरियर पथ हाय, मैं वर्तमान में यूसीबीयूसीएलए में एक वरिष्ठ एनवाईसी में बीबी (बीएएमएलएलबीसीआरसीटीसीएस) में एक कवरेज समूह में काम कर रहा हूं। मैंने गिरावट में जीमैट लिया और 750 रन बनाए। मैं बिजनेस स्कूल जाने की योजना बना रहा हूं, और। कॉर्पोरेट बैंकिंग v। F200 वित्तीय विश्लेषक v. s. वाणिज्यिक रियल एस्टेट हे सभी, मेरे पास वॉक्स एफएपी, एक बुटीक वाणिज्यिक रियल एस्टेट ब्रोकरेज, और एक वित्तीय विश्लेषक के लिए एक F200 कंपनी से एक प्रस्ताव है। मुझे लगता है कि शुरुआती वेतन बहुत ही समान हैं (पहले अस्वीकृति - कोई सलाह हे, इम फाइनल वर्ष पीएचडी (वीएलएसिसमीकंडक्टर फिजिक्स) और एएमपीडब्ल्यूएम में बदलाव करने में रुचि रखते हैं। मैंने कई गर्मियों में इंटर्नशिप के लिए आवेदन किया और आज मेरी पहली अस्वीकृति मिल गई। जनवरी 25 2017 - 8:00 से 27 जनवरी 2017 - 5:00 पूर्वाह्न 25 जनवरी 2017 - 2:30 अपराह्न 29 जनवरी 2017 (सभी दिन) 30 जनवरी 2017 (सभी दिन) 1 फ़रवरी 2017 - 12:00 बजे से दोपहर 2 बजे 1 फरवरी 2017 - 2:30 अपराह्न ये 6 निशुल्क वित्तीय मॉडलिंग सबक आपको आपकी 100k ड्रीम नौकरी में मदद कर सकते हैं हमारा मजेदार एक्सेल प्रशिक्षण और चैलेंज प्रतियोगिता डीसीएफ मॉडलिंग, टोंस फ्री टेंप्लेट वीडियो ट्यूटोरियल ट्रेडिंग कॉम्पस पर वैल्यूएशन पाठ कैश फ्लो मॉडलिंग और अधिक मैं आमतौर पर कम से कम 200 के लिए इसे बेचते हैं, लेकिन यह 350,000 सदस्यों के हमारे समुदाय में शामिल होने के लिए एक मिठाई रिश्वत के रूप में मुफ्त में दे रहे थे। आल में आलिये में देखें और हमारे साथ 6 निशुल्क सबक प्राप्त करें नीचे क्लिक करेंउत्पाद विवरण प्रोफेशनल ट्रेडिंग मास्टरक्लास (पीटीएम) ऑनलाइन वीडियो सीरीज पब्लिशर्स वेबसाइट 1 - प्रोफेशनल बनाम रिटेल ट्रेडर्स 101 एम्प 102 इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रेडिंग एंड पोर्टफोलियो मैनेजमेंट 2 - वितरण और बाधाओं की गणना 1 एम्प 2 ट्रेडिंग और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान 3 - अस्थिरता आकलन 1, 2 और 3 व्यापार और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान 4 - इच्छा फ्रेमवर्क प्राप्त करना परिप्रेक्ष्य 1amp2 ट्रेडिंग और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान 5 - सहसंबंध संकेतक 1-7 व्यापार और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान 6 - शीर्ष स्तर से ड्रिलिंग 1 एपीपी 2 प्रशिक्षण के साथ प्रशिक्षण और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान 7 - गेट रखकर 2 को एक्सेल प्रशिक्षण के साथ पूंजी की तैनाती करना व्यापार और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान 8-अनुशासन रखने 1-3 एक्सेल प्रशिक्षण के साथ जोखिम प्रबंधन व्यापार और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान 9-दिवस ट्रेडिंग दृष्टिकोण अनुशासन संसाधन व्यापार और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान और एक्सेल शीट में शामिल हैं श्रेणी के अनुसार इसी तरह के उत्पाद खोजें उत्पाद का उत्कृष्ट अध्ययन 17 सितंबर 2015 को अज्ञात द्वारा पोस्ट किया गया यह मेरे लिए सबसे अच्छा ख है EST। आप अपने वर्तमान ट्रेडिंग सिस्टम को बदलना चाहते हैं। हालांकि, यह आपको सच्चे समर्थक व्यापारी बनने में मदद करके इसे इतना बेहतर बना देगा मैं गंभीर व्यापारियों के लिए इस पाठ्यक्रम की अत्यधिक सिफारिश करता हूं। जिन ग्राहकों ने इस उत्पाद को देखा है यह भी देखे गए एंटोन क्रेली ndash पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापार मास्टरकास्ट एंटोन क्रेल ndash पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापार मास्टर वर्ग: व्यापार और पोर्टफोलियो प्रबंधन संस्थान इस कोर्स में शामिल हैं: कोर कोर्स: 29 वीडियो दस्तावेज़: एक्सेल स्प्रेडशीट के साथ 19 फ़ोल्डर्स विवरण सबसे व्यापक में आपका स्वागत है ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा वीडियो श्रृंखला दुनिया में उपलब्ध है। आपका शिक्षक और मैटर इन्स्टिट्यूट मैनेजिंग पार्टनर और गोल्डमैन सैश के पूर्व व्यापारी एंटोन क्रेल होंगे। पहले के पाठ्यक्रम से प्रशंसापत्र लिंडू कहते हैं कि पैसा कम हो गया है, यह एक ख़ास ख़राब है, मेरी सोच की प्रक्रिया ने जैकपॉट और इटर्सक्वाज़ को मार दिया है। अभी भी मार्टिन, लंदन (अगस्त 2013) ldquoIrsquove ने व्यावसायिक ट्रेडिंग मास्टर क्लासेस को पूरा किया और मेरी आँखें कैसे खोल दीं प्रॉस्क्को यह करते हैं वे स्कूल में आपको यह सब चीज़ें सिखाते हैं। पाठ्यक्रम बहुत मज़ेदार भागों के साथ संरचित है जो संदेशों को घर भेजने और तकनीक, अनुशासन और मानसिकता पर ढक्कन उठाने में मदद करता है। मुझे इस वर्ष एजोडक्वार्ड ग्रैहम, लंदन (जुलाई 2013) के दौरान यह कहना चाहिए था कि आपका पाठ्यक्रम बिल्कुल अद्भुत है। मैं एक बड़ी तस्वीर चाहता था अब मेरे पास यह और इटर्सकोवो भी पहले की तुलना में बाजार की एक बहुत स्पष्ट तस्वीर है। ब्रंडो, बेल्जियम (जुलाई 2013) ldquoCourse अविश्वसनीय है। केवल आशा है कि मैं धीरे-धीरे इसे लागू कर सकता हूं और अपने निवेश निर्णयों में अधिक विश्लेषणात्मक होने से आध्यात्मिक रूप से विकास कर सकता हूं। Rdquo ndash किब्स (जुलाई 2013) श्रेणी द्वारा इसी प्रकार के उत्पाद खोजें

No comments:

Post a Comment