Sunday 4 February 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - पाठ्यक्रम - ब्रिटेन - बास्केटबॉल


एक्शन इनसाइट यू.एस. सत्र: आदेश और विकल्प देखें 03 फरवरी 14:09 GMT एक्शनफ़ोर्ड यूरो द्वारा: एकल मुद्रा को संक्षिप्त रूप से 1.0712 में गिरा दिया गया था, जो कि एनवाई सुबह में पलटाव करने से पहले, हालांकि, अभी भी 1.0780, 1.0800-05 और 1.0820-30 (ऊपर बंद हो जाता है) पर सूचीबद्ध हैं, बेच ऑर्डर 1.0850-55, 1.0885 पर होने की उम्मीद है और 1.0 9 00 नकारात्मक पक्ष पर, बोलियां 1.0730, 1.0700-10 और 1.0680 में देखी जाती हैं, ब्याज खरीदने के लिए 1.0655-60, 1.0625-30 पर इत्तला दे दी गई है। तकनीकी आउटलुक EURUSD मिड-डे आउटलुक इन्टरडा पूर्वाग्रह तटस्थ रहता है, क्योंकि यह 1.0828 अस्थायी टॉप के नीचे तंग श्रेणी में रहता है। एक और वृद्धि नहीं कर सकते - फरवरी 03 14:05 GMT GBPUSD GBPUSD में मध्य-डे आउटलुक इन्टरडा पक्षपात क्षण के लिए तटस्थ रहता है। दृश्य में कोई परिवर्तन नहीं होता है कि रिबबाउंड फॉर्म 1.1198 देखे जा सकते हैं। - फरवरी 03 14:01 जीएमटी USDJPY USDJPY में मध्य-डे आउटलुक इन्टरडा पक्षपात क्षण के लिए तटस्थ रहता है और कुछ समेकन 112.04 अस्थायी लो से ऊपर देखा जा सकता है। - फरवरी 03 13:59 जीएमटी यूएसडीसीएचएफ मिड-डे आउटलुक यूएससीएफ़एफ़ यूएस के शुरुआती सत्र में उच्च स्तर पर पहुंच गया है, लेकिन ऊपर की गति बेहोश है। अंतःपाय पूर्वाग्रह तटस्थ रूप में तटस्थ रहता है - फरवरी 03 13:52 GMT मौलिक विश्लेषण रिपोर्ट जनवरी में नौकरियों के बहुत सारे, लेकिन लिटिल पे फ़रवरी 03 14:53 GMT। टीडी बैंक वित्तीय समूह द्वारा यह रिपोर्ट कई मोर्चों पर एक ब्लॉकबस्टर की तरह दिखती है पिछले साल नौकरी के लाभ को संशोधित किया गया था, जनवरी के दौरान चार महीनों में अर्थव्यवस्था में सबसे ज्यादा नौकरी जोड़ने के साथ इसके अलावा, सेंट की भर्ती की चौड़ाई अमेरिकी जनवरी पेरोल रोजगार एक सॉलिड 227 के फरवरी 03 14:51 जीएमटी बढ़ता है। आरबीसी फाइनेंशियल ग्रुप द्वारा दिसंबर में 15 के बढ़ोतरी के बाद कुल वृद्धि माल-उत्पादक रोज़गार में एक प्रभावशाली 45 कश्मीर कूद का प्रतीक है। यह बड़े पैमाने पर 2K लाभ के बाद निर्माण 36K बढ़ते रोजगार परिलक्षित सुपर एनएफपी व्यापारियों को स्वीकार करने में विफल रहता है, लेकिन स्टर्लिंग गिरावट जारी है 03 फरवरी, 14:23 GMT। विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा यह अनिश्चित है कि संयुक्त राज्य अमेरिका ने 2017 के पहले महीने के दौरान अपनी अर्थव्यवस्था में एक आश्चर्यजनक 227,000 नौकरियों को शामिल करने के बाद एक जीवन रेखा को फेंक दिया था। जबकि संख्या ओ। अमेरिकी पेरोल रिपोर्ट के आगे बढ़ने वाले पैटर्न में कैनेडियन डॉलर फ़रवरी 03 13:02 GMT मार्केटपल्स द्वारा USDCAD शुक्रवार के सत्र में उच्चतर हो गया है। वर्तमान में, जोड़ी 1.3150 पर कारोबार कर रहा है। रिलीज मोर्चे पर, कैलेंडर पर कोई कनाडाई रिलीज नहीं है। अमेरिका में, फोकस रोजगार एन पर है। साप्ताहिक फोकस: व्यापार युद्ध के लिए शीर्षक फ़रवरी 03 12:41 GMT। दांस्के बैंक द्वारा डेटा वैश्विक रूप से मजबूत दिख रहा है और ज्यादातर बाजार बग़ल में ले जा रहे हैं। USD को कमजोर करना जारी है, क्योंकि ट्रांड्स टीम मुद्रा, हेरफेर के लिए जर्मनी, जापान और चीन को दोषी ठहराती है। अनिश्चितता रीमाई एनएफपी के लिए डी-डे फ़रवरी 03 12:38 जीएमटी। मार्केटपल्स द्वारा डॉलर आज एक मजबूत गैर-कृषि पेरोल (एनएफपी) रिपोर्ट से कोई राहत मिलेगा कल, डॉलर पूरे बोर्ड में दो महीने से भी कम समय में सबसे कम स्तर पर आ गया, क्योंकि संदेह में बढ़ोतरी हुई। टेक्निकल एनालिसिस सोने की कीमतों में डॉलर के रूप में रिपोर्ट करती है, स्टॉक एनएफपी से आगे बढ़ता है फ़रवरी 03 12:44 GMT विदेशी मुद्रा द्वारा वर्ष की पहली गैर-खेत परोक्ष रिपोर्टों को बाद में 13:30 GMT में जारी किया जाएगा यह संभवतः वर्ष के लिए सबसे महत्वपूर्ण नहीं होगा। इसका कारण यह है कि डोनाल्ड ट्रांड्स के निर्माण का वादा विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषण फ़रवरी 03 10:48 GMT डेल्टास्टॉक इंक द्वारा जीबीपीयूएसडी 1.2705 में एक उलट की पुष्टि की गई है और पूर्वाग्रह 1.2415 की तरफ स्लाइड के लिए नकारात्मक है। कुंजी intraday प्रतिरोध 1.2610 पर है शुक्रवार फरवरी 03 10:30 GMT पर प्रतिरोध के नीचे EURUSD। डुकस्कोकी स्विस एफएक्स ग्रुप द्वारा अमेरिकी डॉलर के मुकाबले साप्ताहिक आर 1 से नीचे 1.0761 के नीचे गिरने के कारण आम यूरोपीय मुद्रा ने उस स्तर के नीचे शुक्रवार के कारोबारी सत्र की शुरुआत की थी। मुद्रा विनिमय दर अपरिवर्तित डू बने रहे। एनएफपी डाटा के जीबीपीयूएसडी फ्लैट आगे 03 फरवरी 10:28 GMT। ड्यूकास्कास्को स्विस एफएक्स ग्रुप द्वारा गुरुवार को केबल के साथ समाप्त हुआ, जो अनुमानित 1.26 स्तर से काफी कम है। तत्काल समर्थन, अर्थात् 1.2532 में साप्ताहिक पीपी कल पार कर गया था, जो अब निकटतम के रूप में काम कर रहा है। USDJPY ने 114.50 फरवरी 03 10:26 GMT पर आंखों को दिखाया। डुकस्कोकी स्विस एफएक्स ग्रुप द्वारा कल सुबह USDJPY जोड़े के प्रदर्शन में कोई आश्चर्य नहीं था, क्योंकि येन ने ऊपरी हाथ लेते हुए 112.60 के मनोवैज्ञानिक समर्थन को बरकरार रखा था। तकनीकी परिप्रेक्ष्य से पीछे XAUUSD वापस 1,215 फरवरी 03 10:24 GMT। डुकस्कोकी स्विस एफएक्स ग्रुप द्वारा शुक्रवार के कारोबारी सत्र के शुरुआती घंटों के दौरान, पीला धातु 1,215 अंक के पास बना रहा, क्योंकि पिछले गिरने के बाद समर्थन प्राप्त करने के लिए संघर्ष किया गया था। यद्यपि बुलियन साप्ताहिक से ऊपर कारोबार करता था। मैं वास्तव में व्यापार लैरी विलियम्स, मैं वास्तव में व्यापार कमोडिटी ट्रेडिंग जोखिम है। आपको जोखिम जानना आवश्यक है हमारी अस्वीकरण पढ़ें यदि आप सीखना चाहते हैं कि कैसे व्यापार करें, अपने व्यापार में सुधार करें, या मुझे बाज़ारों में अनुसरण करें, तो आप सही जगह पर हैं। मेरी वेबसाइट पर स्वागत है। मैं लैरी विलियम्स, और मैं सच व्यापार (अधिकांश शिक्षकों के विपरीत)। सफल शेयर, वायदा और कमोडिटी व्यापारियों के साथ बहुत से लोग संघर्ष करते हैं मैं यहां आपके 50 वर्षों के अनुभव के साथ साझा करने के लिए हूं। मेरा लक्ष्य आपकी और सफलता के बीच की समस्याओं को दूर करने में आपकी मदद करना है मुझे नहीं लगता है कि आपको और अधिक वास्तविक व्यापारिक अनुभव वाले किसी अन्य शिक्षक मिलेंगे। 50 से अधिक वर्षों के लिए एक वस्तु और स्टॉक व्यापारी होने के बाद Ive बाजारों में अपने व्यक्तिगत दृष्टिकोण विकसित। मैं अपने उपकरण का उपयोग करता हूँ जब तक मैं एक व्यापारी रहा हूँ, तब तक मैं एक शिक्षक हूं। मेरी डिग्री ओरेगन विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में है क्योंकि मैं सचमुच व्यापार, सैकड़ों वायदा अनुबंधों को एक हफ्ते में, मैं समझता हूं कि आप क्या कर रहे हैं। आप सीखना चाहते हैं कि कैसे व्यापार करना है या आप अपने व्यापार को सुधारने के तरीके सीखना चाहते हैं। Ive वहाँ खुद किया गया मैं एक अल्पकालिक व्यापारी, एक दीर्घकालिक व्यापारी, एक दिन व्यापारी, एक विदेशी मुद्रा व्यापारी, स्विंग व्यापारी, आदि के रूप में आपसे संबंधित हो सकता है - Ive उन सभी को कारोबार किया। अगर आप चाहें तो मैं वायदा कारोबार के लिए नया हूँ या मैं जानता हूं कि आप क्या चाहते हैं। आप चाहते हैं कि व्यापारिक संकेतक और ट्रेडिंग सिस्टम जो कि परीक्षण किए गए हैं। मैं व्यापारिक संकेतक और व्यापारिक तकनीक का उपयोग करता हूं जो का पालन करना आसान है। स्टॉक, वायदा और विदेशी मुद्रा के लिए यदि आप वायदा और वस्तुओं के व्यापार के बारे में सीखना चाहते हैं, तो अपने व्यापारिक शिक्षा को जारी रखने के लिए एक नया वायदा कारोबार पाठ्यक्रम की आवश्यकता है, या एक स्टॉक निवेश की ज़रूरत है, तो मेरा व्यापार स्कूल - लैरी विलियम्स विश्वविद्यालय आपके लिए है मेरे ऑनलाइन फ्यूचर्स और कमोडिटी पाठ्यक्रमों और होम स्टडी स्टॉक इनवेस्टिंग कोर्स में, मैं आपको सिखाता हूं कि मैं वायदा शेयरों का व्यापार कैसे करता हूं और स्टॉक में निवेश करता हूं। आप चारों ओर ब्राउज़ करने के लिए स्वागत करते हैं और यहां देखें। टायरों को लातें, दरवाजे की तरफ़ चूसो, कुछ मज़ा है, मुझे आशा है कि आप मेरे अच्छे और बुरे अनुभवों से लाभ उठा सकते हैं, साथ ही साथ मेरे 50 वर्षों के शोध में भी। निश्चित नहीं है कि मैंने यह सब देखा है I मैं अभी भी एक नई बात या दो सीखता हूँ सबसे ऊपर, मुझे पता है कि यह जोखिम भरा है आज के तथाकथित हॉट शॉट्स का जन्म तब भी नहीं हुआ जब मैंने शुरू किया था। अभी भी आईएम, अभी भी बाजारों में व्यापार कर रहा है। यदि आप व्यापार की दुनिया में नए हैं सबसे पहले, मैं आपको वायदा कारोबार में आपका स्वागत करता हूं और मेरे टोपी को टिप देता हूं जहां ज्यादातर लोग डरते हैं, व्यापार वायदाओं की दुनिया तात्कालिक धन के बारे में कई मिथकों के साथ एक अजीब बात है, और नुकसान जानने के लिए एक बड़ा सौदा है फ़्यूचर्स और कमोडिटीज़ स्टॉक की तरह नहीं हैं हमारे पास शेयर नहीं है, हमारे पास वायदा अनुबंध है। लीवरेज का उपयोग करके 97,000 के किसी भी ब्याज शुल्क के बिना हम कम से कम 3,000 के लिए एक वस्तु का 100,000 नियंत्रण कर सकते हैं। लेकिन, लाभ उठाने के साथ अतिरिक्त जोखिम आता है। वह चाकू दोनों तरीकों से कट जाती है आयोग कम हैं और वस्तुएं वास्तविक हैं वे ऊपर और नीचे जाते हैं क्योंकि लोग गेहूं, मक्का, सोना, कच्चे तेल आदि के पास होते हैं। यहां कोई स्टॉक मार्केट नहीं है, जहां एनरॉन गेम्स खेला गया है। Google मेरा नाम आपको बहुत सारे लोग मिलेंगे जो आप को मेरे जैसे व्यापार वायदा और वस्तुओं को सिखाना चाहते हैं या मेरे जैसे व्यापार का दावा करते हैं। बहुत सारे दावों वाले बहुत से लोग नेट का त्वरित दौरा आपको तत्काल धन और आसान पैसे के कई प्रस्तावों को उजागर करेगा। बीमार आपको बताता है कि यह सिर्फ इतना ही नहीं है। प्रचार के लिए गिरावट न करें किसी भी अन्य पेशे या व्यवसाय की तरह अच्छी तरह से करने के लिए ज्ञान और कौशल लेता है। मैं आपको सिखा सकता हूं कि व्यापार कैसे करें मैं आपको व्यापार कौशल और तकनीकों को सिखा सकता हूं जो आपको चाहिए। मैं सिर्फ आपको व्यापार उपकरण बॉक्स न देता, मैं आपको व्यापारिक उपकरण भी देता हूं, जैसा कि मेरे छात्र आपको बताएंगे। मुझे लगता है कि वायदा और वस्तु व्यापार के लिए नए व्यक्ति के लिए 3 कदम हैं। 1) व्यापार के तरीके की मूल बातें जानें, क्या आप बता सकते हैं कि क्या वायदा बाजार बड़े कदम के लिए तैयार है मेरा कोर्स इसका उत्तर देता है, जिससे आपको स्थिति के प्रति मेरा दृष्टिकोण दिखाया जा सकता है। यहां कोई दिन का व्यापार नहीं हो सकता है कि आप एक नौकरी कर सकते हैं और फिर भी इस खर्च को दिन में 30 मिनट तक कर सकते हैं। ज्यादातर लोगों को ऐसा करना चाहिए। 2) स्विंग ट्रेडिंग कोई दिन व्यापार अभी तक नहीं 3 से 5 दिनों में एक व्यापार में और बाहर निकलना देखें लेकिन, मैं आपको सावधानी बरतता हूं, यह वह जगह नहीं है जहां आप शुरू करते हैं। आपको जानने की जरूरत है, और व्यापार किया है, मूल बातें पहले। 3) लघु अवधि के व्यापार। ठीक है, आप दिन का व्यापार करना चाहते हैं यह अंतिम कदम है --- लेकिन मैं आपको बताता हूँ कि यह सबसे मुश्किल, सबसे कठिन और व्यापार का जोखिम भरा तरीका है। यह इतने सारे लोगों का सपना है, दिन का व्यापार है, लेकिन यह आमतौर पर एक दुःस्वप्न है। मुझे नहीं लगता कि आप दिन के कारोबार के लिए तैयार हैं जब तक आप कम से कम एक वर्ष या उससे अधिक के लिए व्यापार नहीं करते हैं। जब मैं लोगों को सिखाता हूं कि दिन के व्यापार के लिए कैसे मैं जोखिम में अपनी हार्ड नकद डालता हूं, तो आप वास्तव में देख सकते हैं कि यह कैसे काम करता है। मैंने छात्रों के सामने 1,000,000 कारोबार किए हैं और उन्हें 20 मुनाफे में वापस कर दिया है। दिन के कारोबार ज्यादातर लोगों के लिए नहीं है सभी विदेशी मुद्रा और दिन के व्यापार की कहानियां जिन्हें आपने पढ़ा है (भाग्य बना रहे हैं) हस्तरे हैं कृपया अपने सामान्य ज्ञान का सावधानीपूर्वक उपयोग करें। ट्रेडिंग स्टॉक, फ्यूचर्स या विदेशी मुद्रा बहुत जोखिम भरा है, कृपया इस साइट पर हमने जो अस्वीकरण पोस्ट किए हैं उन्हें पढ़ें। यदि आप पहले से ही वायदा और वस्तुओं का व्यापार शुरू कर चुके हैं यदि आप अभी तक पैसे नहीं बना रहे हैं, तो आप क्या करते हैं मूल आधार पर वापस जाएं मेरा शर्त यह है कि आपने नहीं सीखा है कि बाजारों में क्या चलती है आपने चार्ट और संकेतकों पर ध्यान दिया है, लेकिन उन चीजों (तकनीकी विश्लेषण) द्वारा और बड़े बड़े-बड़े हैं, यही वजह है कि आप पैसे नहीं बना रहे हैं सिर्फ इसलिए कि आप वायदा और वस्तुएं व्यापार कर रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप जानते हैं कि वास्तव में क्या चल रहा है। क्या मैं आपकी मदद कर सकता हूँ मुझे यकीन है कि ऐसा लगता है। मुझे संदेह है कि Ive इस व्यवसाय में किसी और की तुलना में अधिक व्यापारियों को प्रशिक्षित किया। अपने आप को अपनी साइट पर सहायता करें, यहां आसपास ब्राउज़ करें। सभी मुफ्त सामान देखें मेरा इरादा मौजूदा मूल्य के साथ एक साइट बनाने के साथ-साथ अधिकांश लोगों ने सबसे अच्छे शैक्षिक उत्पादों के रूप में वर्णित किया है। और उचित मूल्य पर। अगर आप जानना चाहते हैं कि बाज़ार किस तरह से आगे बढ़ता है और कैसे व्यापार करता है, तो आपका लड़का .. विशेषज्ञों से व्यापार करने के लिए सीखें। कौन सा सदस्यता आपके लिए सही है व्यापार का अनुभव आज एक परीक्षण के साथ आश्चर्यजनक विशेषताएं हैं। विद्यार्थी संतुष्टि संधि सफल व्यापारियों के लिए हजारों छात्रों को पढ़ाने के सात साल बाद, मुझे पता है कि क्या काम करता है और क्या काम नहीं करता। मैं यह भी जानता हूं कि हर कोई अलग तरीके से सीखता है, और फिर भी ट्रेडमार्ट यूनिवर्सिटी ने साधारण लोगों को असाधारण परिणाम प्राप्त करने में मदद की है, तो आप शायद सोच रहे होंगे कि यह आपके लिए काम करेगा। मैं आपको अपना वादा करके अपने मन को आसानी से रखूंगा: यदि आप 90 दिनों के लिए सुझाए गए पाठ्यक्रम सामग्री के माध्यम से काम करने के लिए सहमत हैं, तो अपना होमवर्क करें, व्यापारी कंडीशनिंग प्रक्रिया को पूरा करें, और यदि आप अटक जाते हैं तो सहायता मांगें। मैं वचन देता हूं कि आप अपनी व्यापारिक शिक्षा से खुश होंगे और एक सफल व्यापारी बनने के प्रमुख तत्वों को सीखेंगे। यदि नहीं, तो हम इसे सही बना देंगे। यहां तक ​​कि अगर इसका मतलब है कि हम आपके पिछले तीन महीनों की ट्यूशन वापसी करेंगे। अच्छी तरह से दोस्तों के साथ-साथ तरीके, और आप अपने ट्यूशन के साथ दूर चलेंगे और पिछले 90 दिनों में आपने जो ज्ञान प्राप्त किया था यह जोखिम मुझ पर है, लेकिन यह कि आपके और आपके सिस्टम में कितना मेरा विश्वास है - जोश हेस ट्रेड सिंट यूनिवर्सिटी के सीईओ सभी सदस्यताएं शामिल हैं एक विशाल ट्रेडिंग शिक्षा लाइब्रेरी चाहे आप एक व्यावसायिक दिवस व्यापारी हो या सिर्फ अपनी ट्रेडिंग यात्रा, ट्रेड सेमार्ट विश्वविद्यालय, विश्लेषण, रणनीति, निष्पादन और मनोविज्ञान पर पाठ्यक्रमों की विशाल पुस्तकालय आपकी सफलता पर असर डालेगा। टीएसयू सोशल नेटवर्क टीएसयू सोशल नेटवर्क है जहां छात्र एक-दूसरे को लाभदायक व्यापार के लिए सड़कों पर नेविगेट करने में मदद करते हैं। कुछ चीजें व्यापारियों को ऐसे अन्य लोगों को देखने से ज्यादा प्रेरित करती हैं जिन्होंने लाभप्रद तरीके से एक ही पथ व्यापार किया है। यह आपके सभी पाठ्यक्रमों और कई टूल भी रखता है जो आप अपने रास्ते पर सहायता के लिए उपयोग कर सकते हैं। TradeSmart परिवार तक पहुंच हम अपने छात्रों की सफलता को बहुत गंभीरता से लेते हैं। कारण है कि हमने एक सोशल नेटवर्क बनाया है इसका एक हिस्सा है कि हमारे छात्रों, प्रशिक्षकों और कर्मचारियों के बीच तालमेल बढ़ाना है। हम छात्रों को उनकी वित्तीय आजादी का एहसास करने में मदद करने के लिए शेयर बाजार का उपयोग करना सीखने में सहायता करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। सदस्यता पूछे जाने वाले प्रश्न मैं कितने पाठ्यक्रम देख सकता हूँ आप चाहते हैं कि जितने लोग चाहते हैं सभी ट्रेड साइमर्ट विश्वविद्यालय की सदस्यता में सामग्री की हमारी लाइब्रेरी तक असीमित पहुंच शामिल है। क्या मेरी सदस्यता कभी भी बढ़ जाएगी जब तक आपकी सदस्यता सक्रिय रहती है, आपकी लागत में कभी भी वृद्धि नहीं होगी। यदि मुझे इसकी ज़रूरत है तो क्या मुझे मदद मिल सकती है बिल्कुल हम आपके व्यापारिक यात्रा पर आपके साथ साझेदारी करने के लिए यहां हैं। हम ट्रेडिंग लैब के दौरान बहुत सारे सवाल का जवाब देते हैं, इसलिए शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है प्रत्येक छात्र के पास एक समर्पित छात्र सफलता कोच भी है जो आपके सवालों का जवाब दे सकता है या उत्तर पाने के लिए आपको सही जगह पर मार्गदर्शन कर सकता है। अधिक सवाल 2017 TradeSmart विश्वविद्यालय की प्रतिलिपि है वित्तीय पहेली इंक का एक प्रभाग सभी अधिकार सुरक्षित। अस्वीकरण: इस वेबसाइट पर और ट्रेड साइमर्ट यूनिवर्सिटी के माध्यम से प्रस्तुत की गई जानकारी, स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग क्लासेस और ऑप्शन ट्रेडिंग शिक्षा कार्यक्रम उपलब्ध कराने के लिए, शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है और यह किसी विशेष निवेश के लिए सिफारिश नहीं है। सभी स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग क्लासेस, ऑप्शंस ट्रेडिंग शिक्षा, और कोर्स उदाहरण और संदर्भ हैं और शिक्षा के ऐसे उद्देश्यों के लिए हैं। हानि व्यापारिक प्रतिभूतियों, वायदा, विदेशी मुद्रा और विकल्पों का जोखिम पर्याप्त हो सकता है। व्यक्तियों को व्यापार से पहले अपने व्यक्तिगत वित्तीय स्थिति सहित सभी प्रासंगिक जोखिम कारकों पर विचार करना चाहिए। विकल्प ट्रेडिंग में जोखिम शामिल है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। यह ट्रेडशैंट विश्वविद्यालय की आधिकारिक स्थिति है जिसमें सभी छात्रों को आभासी, सिम्युलेटेड कारोबारी माहौल में व्यापार करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है जहां कोई जोखिम नहीं हो सकता है। छात्र और व्यक्ति अपने व्यक्तिगत खातों में रखे गए किसी भी जीवित व्यापार के लिए पूरी तरह जिम्मेदार हैं। ट्रेडस्मार्ट यूनिवर्सिटी, इसके शिक्षक और सहयोगियों, गरीब व्यापार निर्णयों, खराब निष्पादित ट्रेडों या किसी भी अन्य व्यक्तिगत कार्यों के कारण व्यक्तिगत नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं हैं, जिससे धन की कमी हो सकती है। अल्पारी स्टोरी टुडे, अल्पारी एक अग्रणी विदेशी मुद्रा व्यापार में नाम, लेकिन यहां आने से आसान नहीं आया अलपरीस इतिहास, तीनों की एक कहानी है जो हाल ही के इतिहास में सबसे ज्यादा विनाशकारी आर्थिक संकटों में से एक के साथ शुरू हुई, और एक वैश्विक ऑनलाइन ट्रेडिंग कंपनी में अपने छोटे, प्रांतीय व्यापारिक केंद्र को विकसित करने में कामयाब रहे, एक ऐसी कहानी है, जो तीनों लोगों की एक कहानी है। अल्पारी में, हमारा मानना ​​है कि यह कोई किस्मत नहीं है जो हमें यहां मिले, बल्कि ईमानदारी से व्यवसायिक प्रथाओं के लिए हमारी प्रतिष्ठा, हमारे ग्राहकों के प्रति हमारी भक्ति और व्यावसायिक विकास के लिए हमारे आगे-विचार दृष्टिकोण, मूल्य जो हमने अपने कम्पनी के इतिहास के दौरान बनाए रखने के लिए काम किया है। सरकार ने अपने ऋणों पर सिर्फ चूक कर दिया है रूबल तेजी से घिस रहा है शेयर बाजार कुल पतन के कगार पर है Russias वित्तीय क्षेत्र एक ठहराव के लिए आ गया है लेकिन इस पल में, जब ऐसा लग रहा था कि सब कुछ टुकड़ों में गिर चुका है, तो जो लोग हमारी कंपनी के पास मिलेंगे, का फैसला किया गया था कि यह कुछ ऐसे बाज़ारों में से किसी एक को अवगत कराने का समय था, जो विदेशी मुद्रा की गड़बड़ी के बाद खड़े रह गए थे और वे बंद थे और चल रहे थे। बैठकों आयोजित की गई, एक व्यापार मॉडल को बाहर धोया गया था, तकनीकी मुद्दों को संबोधित किया गया और एक निपटने का केंद्र बनाया गया था 24 दिसंबर, 1 99 8 को, हमारे अपस्टेट डीलिंग सेंटर ने अपने दरवाजे जनता के लिए खोल दिए। आज तक, हम 24 दिसंबर को अलपेरिस जन्मदिन मनाते हैं। हम विदेशी मुद्रा बाजार में हमारी पहली परिचयात्मक संगोष्ठी आयोजित करते हैं, स्थानीय बैंकों और निवेश कंपनियों के कर्मचारियों के साथ-साथ कई निजी निवेशकों को भी आमंत्रित करते हैं। उपस्थिति में आने वाले कई लोग हमारे ग्राहकों को समाप्त कर देंगे अल्पारी एंड्री दशीन की दिशा में अपने तेजी से विस्तार जारी है। अल्पारी में सबसे बड़ा विकास इस साल ऑनलाइन व्यापार की ओर बढ़ रहा है: मेटाक्ॉट्स सॉफ्टवेयर संस्थापक रेनाट फैटखुलिन के साथ एक बैठक में एक ऐतिहासिक निर्णय लिया गया है: अल्पारी नए विकसित मेटाकॉट्स प्लेटफॉर्म के साथ ऑनलाइन कारोबार कर पाएंगे। नवंबर 2000 में, अल्पारी क्लाइंट मेटाकॉट्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से पहली बार व्यापार करता है। उस समय, हमने बड़ी कंपनियों पर 5 पिप्स के प्रसार के साथ 11 मुद्रा जोड़े की पेशकश की थी। हमारे कई ग्राहक, विदेशी मुद्रा बाजार की विकास क्षमता को देखते हुए, अपने शहर में एक अल्पारी कार्यालय खोलने का निर्णय लेते हैं। अलपेरिस पहले मास्को कार्यालय खोलता है हम सभी डेमो व्यापार को नए-नए मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म पर ले जाते हैं। नया ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल है और अपने पूर्ववर्ती की तुलना में अधिक सुविधाएं प्रदान करता है। अलपारी, बोरिस शिलोव का लंबे समय के मित्र, प्रबंधन टीम में शामिल होते हैं। हम मेटाट्रेडर को संक्रमण पूरा करते हैं, प्लेटफॉर्म पर सभी लाइव ट्रेडिंग चलते हैं। तत्काल निष्पादन तकनीक चार मुख्य मुद्रा जोड़े के लिए लागू की गई है यह सुविधाजनक तकनीक ग्राहक को कीमतों का अनुरोध करने के बिना दलालों की कीमतों पर लेनदेन करने की अनुमति देता है। हमने तब से अपने सभी उत्पादों पर धीरे-धीरे इस तकनीक को लागू करने पर काम किया है। आज, सभी अल्पारी उपकरणों का इस्तेमाल त्वरित निष्पादन के माध्यम से किया जाता है। अल्पारी जेब कंप्यूटरों के लिए मेटाट्रेडर का एक मुफ्त संस्करण प्रदान करता है। अल्पारी और आर्थिक जानकारी की प्राइम-टास एजेंसी एक समझौते पर हस्ताक्षर करते हैं, जो अलपारी को डॉव जोन्स न्यूजवायर से अपने ग्राहकों को आर्थिक आंकड़ों की पेशकश करने की अनुमति देगा। हम अल्पारी ट्रेडिंग स्कूल खोलकर हमारे शैक्षणिक प्रसाद का विस्तार करने का निर्णय लेते हैं। हम लाइव खातों के लिए हमारी पहली ट्रेडिंग प्रतियोगिता शुरू करते हैं। हम अपने 10,000 वें क्लास का आनंद लेते हुए भाग्यशाली व्यापारी को कैनरी द्वीप समूह से दो के लिए एक यात्रा के साथ। अल्पारी नए मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का परिचय हमारी अल्पारी सेवा शुरू की गई है, ग्राहकों को अपने अल्पारी खातों के प्रबंधन के लिए अपने स्वयं के सुरक्षित निजी क्षेत्र के साथ प्रदान करते हैं। अल्पारी चैरिटेबल फंड की स्थापना एंड्री दशीन के रूप में की गई है। हम अपने विश्वव्यापी विस्तार को शुरू करते हैं, अब हमारे पास 25,000 से अधिक ग्राहक हैं 2006 इंटरनेट ट्रेडिंग एक्सपो में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनी प्रदर्शन के लिए अल्पारी को एक ट्रॉफी प्राप्त होती है। अल्पारी शंघाई, चीन में 2006 के विदेशी मुद्रा एक्सपो में भाग लेते हैं। वित्तीय सेवा प्राधिकरण (एफएसए, यूके) ऑनलाइन विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार प्रदान करने के लिए अल्पारी (यूके) लिमिटेड के लिए एक लाइसेंस जारी करता है। दो महीने बाद, अलपारी (यूके) व्यापार के लिए खुला है। सीपीटीसी और एनएफए का सदस्य बनने के लिए और संयुक्त राज्य अमेरिका में ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवाएं प्रदान करने के लिए अल्पारी (यूएस) न्यूयॉर्क (यूएसए) राज्य में पंजीकृत है। अल्पारी रीब्रांड और 2007 इंटरनेशनल इंटरनेट ट्रेडिंग एक्सपो में अपना नया रूप पेश करता है। यूएस नेशनल फ्यूचर्स एसोसिएशन (एनएफए) अल्पारी (यूएस), एलएलसी को फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट के रूप में पहचानता है। अल्पारी (यूएस) को यूएस कॉमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) द्वारा दलाल के रूप में लाइसेंस भी दिया गया है। एक अन्य कंपनी अल्पारी ब्रांड के तहत पैदा हुई है अलपारी अमीरात को आर्थिक विकास के दुबई विभाग द्वारा लाइसेंस प्राप्त है और दुबई में व्यापार शुरू करने के लिए अधिकृत है। अलपारी ट्रेडिंग सेंट्रल से तकनीकी विश्लेषण रिपोर्ट प्रस्तुत करना शुरू करते हैं, एक प्रमुख निवेश अनुसंधान प्रदाता अल्पारी एक नया मील का पत्थर मनाता है क्योंकि इसकी 100,000 वीं क्लाइंट रजिस्टरों के लिए खाता होती है अलपारी रूस में पहली मुद्रा है जो कररेनक्स इलेक्ट्रॉनिक संचार नेटवर्क के माध्यम से मुद्रा बाजार में सीधे पहुंच प्रदान करती है ( ईसीएन)। अल्पारी को 2009 नेशनल अवार्ड्स में ब्रोकरेज सर्विसेज श्रेणी में वर्ष की कंपनी के रूप में सम्मानित किया गया है। विश्व वित्त, यूके द्वारा विदेशी मुद्रा श्रेणी में अल्पारी को सबसे तेजी से बढ़ते विदेशी मुद्रा कंपनी का नाम दिया गया है। अल्पारी एफआई स्पार्टक मॉस्को के आधिकारिक प्रायोजक के रूप में संकेत देते हैं, जो कि रशिया प्रीमियर फुटबॉल क्लब में से एक है। अल्पारी ने गोल्ड अकाउंट का खुलासा किया, ग्राहकों को सोने की कीमत से बंधे मुद्रा में अंकित एक खाते का व्यापार करने का मौका दिया। अल्पारी फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड को एक अन्य यूरोपीय वित्तीय नियामक (साइसक) से एक लाइसेंस (सीआईएफ संख्या 12109) प्राप्त होता है। अल्पारी से एक लघु प्रचारक वीडियो 2010 यूरोपीय उत्कृष्टता पुरस्कारों पर घर का पुरस्कार लेता है। अलपारी विश्व वित्त, ब्रिटेन द्वारा विदेशी मुद्रा श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ निष्पादन हाउस का सम्मान करता है। अल्पारी ब्रांड के तहत काम करने वाली कंपनियों की संयुक्त मासिक व्यापारिक मात्रा सभी समय तक पहुंचती है: 210 अरब डॉलर अल्पारी (यूके) ने सीएमएस जापान के के.के. प्राप्त करने के बाद जापानी ग्राहकों की सेवा शुरू कर दी है। अल्पारी न्यूयॉर्क (न्यूयॉर्क) और न्यूयॉर्क रेंजर्स (हॉकी) का आधिकारिक प्रायोजक बन जाता है। मैडिसन स्क्वायर गार्डन में अलपारी ब्रैंड का विज्ञापन किया गया है। अल्पारी (यूके) विदेशी मुद्रा की दुनिया में सबसे बड़ी घटनाओं में से एक, लंदन निवेशक शो का प्रायोजक है। अल्पारी प्रमुख सूचना एजेंसी थॉमसन रायटर्स से एक आर्थिक कैलेंडर की पेशकश शुरू कर रहा है। विदेशी मुद्रा मैग्नेट्स व्यापार की मात्रा के मामले में दुनिया में पांच सबसे बड़े विदेशी मुद्रा दलालों में से एक के रूप में अल्पारी की सूची बनाते हैं। प्रतिष्ठित आईबीटीयम्स ट्रेडिंग अवार्ड्स में अल्पारी (यूएस) को सर्वश्रेष्ठ लैटिन अमेरिकी विदेशी मुद्रा ब्रोकर का नाम दिया गया है। फुटबॉल लीग चैम्पियनशिप के वेस्ट हैम यूनाइटेड को प्रायोजित करने के लिए अल्पारी (यूके) के संकेत हैं। अल्पारी एफएस और अल्पारी (यूके) अबू धाबी में 9 वीं आईई विदेशी मुद्रा सम्मेलन शिखर सम्मेलन में भाग लेते हैं, सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्रोकर और बेस्ट पीएमएल प्रदाता श्रेणियों में घरेलू पुरस्कार ले रहे हैं। 2011 शेयरों के पुरस्कारों में अल्पारी (यूके) को सर्वश्रेष्ठ एफएक्स ब्रोकर का नाम दिया गया है। क्लाइंट ट्रेडिंग वॉल्यूम के संदर्भ में विदेशी मुद्रा मैग्नेट्स को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी विदेशी मुद्रा दलाल के रूप में अल्पारी का स्थान मिला है। वर्ष 2011 के लिए अल्पारी में औसत मासिक व्यापारिक मात्रा 202 अरब डॉलर से अधिक थी। अल्पारी: द वर्ल्ड ऑफ टॉप ऑफ प्रोजेक्ट शुरू हो रहा है क्योंकि अलपारी पर्वतारोही की एक टीम को एक साल के भीतर दुनिया के सात महाद्वीपों में से प्रत्येक के सर्वोच्च पर्वत पर विजय प्राप्त करने के लिए भेजता है। अल्पारी ब्रांड एनबीए न्यू जर्सी नेट्स प्रायोजित करने के लिए शुरू होता है अल्पारी ब्रैंड अलपारी वर्ल्ड मैच रेसिंग टूर, एक पेशेवर नौकायन सर्किट का शीर्षक प्रायोजक बन जाता है। गोल्डन फीनिक्स अवार्ड्स में विदेशी मुद्रा बाजार पर PAMM खाते की सेवा को सर्वश्रेष्ठ निवेश उत्पाद नाम दिया गया है। अल्पारी: विश्व की शीर्ष टीम ने माउंट एवरेस्ट पर कंपनी के झंडे को रोका। अल्पारी को 1 9वीं अंतर्राष्ट्रीय टीआईबीओ प्रदर्शनी में विदेशी मुद्रा बाजार पर सर्वश्रेष्ठ निवेश उत्पाद होने के रूप में पहचाना जाता है। अल्पारी उद्योग में उत्कृष्टता और 2012 विदेशी मुद्रा एक्सपो पुरस्कारों में एक स्टर्लिंग प्रतिष्ठा के लिए मान्यता प्राप्त है। अल्पारी: विश्व के शीर्ष पर ऊपर उठता है परियोजना में, टीम अलपारी ने 300 दिनों में सात शिखर सम्मेलन चढ़ा, इस प्रक्रिया में कई रिकॉर्ड स्थापित किए। 2013 अल्पारी के लिए वित्तीय रिकॉर्ड का वर्ष था अगस्त को साल के कारोबार में सालाना 1 ट्रिलियन अमरीकी डालर का विमोचन हुआ। नवंबर में यह 1.469 ट्रिलियन अमरीकी डालर से अधिक था और हमने यह भी देखा कि सक्रिय खुली खातों की संख्या 1 मिलियन अंक पारित करती है। अल्पारी अंग्रेजी प्रीमियर लीग के वेस्ट हैम संयुक्त एफसी के प्राचार्य प्रायोजक बन गए, जो 2011 में शुरू हुई साझेदारी का विस्तार करती थी। अल्पारी रूसी राष्ट्रीय बायथलॉन टीम का प्रायोजक बन जाती है। अल्पारी लिमिटेड इंटरनेशनल स्वैप्स एंड डेरिवेटिव्स एसोसिएशन में शामिल है, जो विश्व के सभी कोनों से बैंकों और वित्तीय कंपनियों को एकजुट करती है। अल्पारी हमारी 15 वर्ष की सालगिरह मनाते हैं दिसंबर में हमने अपना बोनस कार्यक्रम शुरू किया: विदेशी मुद्रा उद्योग में एक अभूतपूर्व योजना है जहां हमारे ग्राहक व्यापार, निवेश और धन हस्तांतरण के लिए अपने स्वयं के नियमों का चयन कर सकते हैं। एक साझेदारी सेंट पीटर्सबर्ग के यूईएफए कप विजेता फुटबॉल क्लब एफसी जेनिट के साथ सहमत है। एक नई विश्लेषणात्मक सेवा, निवेश विचार शुरू किया गया था, जिसमें सबसे उन्नत और संभावित रूप से अत्यधिक लाभदायक सुझाव दिए गए हैं जहां निवेश किया जा सकता है। हमने व्यापार द्विआधारी विकल्प के लिए एक नई सेवा शुरू की है। अल्पारी के साथ क्लाइंट रजिस्टर्स जनवरी के अंत में, अल्पारी मालिकों ने हांगकांग का दौरा करके एक और व्यावहारिक कदम उठाया, जहां वे वहां वित्तीय बाजार के लाइसेंसिंग निकाय से मिले: प्रतिभूति और वायदा आयोग (एसएफसी)। एशिया सबसे तेजी से बढ़ रहा है और होनहार बाजार है अल्पारी शीर्ष प्रबंधन की वजह से हांगकांग की यात्रा के दौरान, हमने आवश्यक लाइसेंस प्राप्त करने के लिए दस्तावेजों की तैयारी शुरू करने का निर्णय लिया, एंड्री दशीन ने यात्रा पर टिप्पणी की। अल्पारी ने एक क्रांतिकारी नए ईसीएन खाते को बढ़ाया स्थिरता, बढ़ाया आदेश निष्पादन और परिशुद्धता के साथ लॉन्च किया, जिससे कंपनी के ग्राहकों को दुनिया के सबसे बड़े बैंकों और वैश्विक बाजार निर्माताओं में पेशेवर व्यापारियों के समान परिस्थितियों के अनुसार व्यापार करने की इजाजत मिलती है, इस बीच व्यापार रोबोटों को परिसर लागू करने के लिए उपयोगकर्ताओं की अनुमति है बिना किसी सीमा के उच्च गति रणनीतियों अल्पारी ने सेंट पीटर्सबर्ग के यूईएफए कप विजेता एफसी जेनिट के साथ अपने साझीदारी समझौते का विस्तार किया। लंदन में वित्त मैग्नेट पुरस्कार 2015 में अल्पारी को सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी विकल्प ब्रोकर के रूप में मान्यता दी गई थी। हमारी PAMM खाते की सेवा सफलतापूर्वक अपने प्रमुख संकेतकों के अनुपालन जांच में आई है यह विशेषज्ञ सेवा स्वतंत्र लेखा-परामर्श कंपनी, बेकर टिली रशोधित द्वारा प्रदान की गई थी। अल्पारी ने एक नई सूचना सेवा की पेशकश शुरू की - FxWirePro - ग्राहकों को मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में वित्तीय समाचार को पढ़ने के लिए अनुमति देता है। अल्पारी ने हांगकांग की सबसे बड़ी अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी आईएफएक्सईएक्सपीओ में भाग लिया, जिससे एशिया में इसके विस्तार के साथ एक और कदम आगे बढ़ा। अल्पारी से समर्थन के साथ, रूसी ग्रैंडमास्टर सेर्गेई कार्यकिन ने उम्मीदवारों की टूर्नामेंट जीती और उन्हें शतरंज विश्व चैंपियन के खिताब के लिए चुनौती देने का अधिकार दिया गया। अल्पारी कैशबैक वफादारी कार्यक्रम के काम के पहले परिणामों की गणना की जाती है। फिलहाल यह लॉन्च किया गया था, हमने 2,350,000 अमरीकी डालर से अधिक का भुगतान किया था। अल्पारी लिमिटेड, सिडर हिल क्रेस्ट, विला, किंग्टाउन वीसी0100, सेंट विंसेंट और ग्रेनेजियन्स, वेस्ट इंडीज, सेंट विंसेंट और ग्रेनेडीन्स की फाइनेंसियल सर्विसेज अथॉरिटी द्वारा पंजीकृत अंतरराष्ट्रीय व्यापारिक कंपनियों के रजिस्ट्रार द्वारा पंजीकृत संख्या 20389 आईबीसी 2012 के तहत शामिल है। अलपारी लिमिटेड, 60 मार्केट स्क्वायर, बेलीज सिटी, बेलीज, पंजीकृत नंबर 137,50 9 के तहत शामिल है, जो बेलीज के अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय सेवा आयोग द्वारा अधिकृत है, लाइसेंस नंबर IFSC60301TS17। अल्पारी रिसर्च एनालिसिस लिमिटेड, 17 ​​एनसाइन हाउस, एडमिरलस वे, कैनरी व्हार्फ, लंदन, यूनाइटेड किंगडम, ई 14 9 एक्सक्यू (अल्पारी ओम्पीनल के लिए वित्तीय अनुसंधान और विश्लेषण)। अल्पारी एनएएफडी (विदेशी मुद्रा व्यापारियों के राष्ट्रीय संघ) के गठन में शामिल कंपनियों में से एक था। अल्पारी वित्तीय आयोग का सदस्य है। विदेशी मुद्रा बाजार में वित्तीय सेवा उद्योग के भीतर विवादों के संकल्प में लगी एक अंतरराष्ट्रीय संगठन जोखिम अस्वीकरण। व्यापार से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप लीवरेज ट्रेडिंग में शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझते हैं और आवश्यक अनुभव प्राप्त करते हैं। 1998-2017 अल्पारी लिमिटेड डेटा दिखाया नहीं जा सकता .32 रिफ्रेश डेटा दिखाया नहीं जा सकता .32 रिफ्रेश हम निम्नलिखित भाषाओं में आपसे बात कर सकते हैं: डेटा दिखाया नहीं जा सकता। 32 रिफ्रेश क्षमा करें, एक त्रुटि हुई है। बाद में पुन: प्रयास करें। इस त्रुटि की अधिसूचना हमारी तकनीकी सहायता टीम को भेज दी गई है। मिस्त्री में पंजीकृत और एमएफएसए द्वारा विनियमित एक कंपनी, अल्पारी यूरोप लिमिटेड द्वारा संचालित यूरोपीय अल्पारी वेबसाइट पर पुनर्निर्देशित करने के लिए, जारी रखें पर क्लिक करें। इस पृष्ठ पर बने रहने के लिए, रद्द करें पर क्लिक करें

No comments:

Post a Comment